भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि एसएसपी को हैसियत याद दिलाने वाले अखिलेश यादव शायद भूल चुके है कि 19 मार्च के बाद उनकी हैसियत अब मुख्यमंत्री की नहीं रही। डॉ मनोज मिश्र ने कहा कि अखिलेश यादव चिंता न करें सरकार किसानों को बदनाम करने वाले सपाई अपराधियों को ही पकड़ रही है।

सपाई रात में अपराध करने से नहीं चूक रहें : डॉ मनोज मिश्र

एस दौरान डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि सपा सुप्रीमों लगातार हार से छटपटाहट ने उन्हें हथकण्डे अपनाने पर विवश कर दिया है, इसके लिए सपाई रात के अंधेरे में अपराध करने से भी नहीं चूक रहे है। किसान स्वाभिमानी होता है उसको अगर कोई समस्या होगी तो छाती ठोक कर दिन के उजाले में विरोध करेगा। लेकिन सपा ने रात के अंधेरे में किसानों के नाम पर अपराध करके किसानों को बदनाम करने का महापाप किया है।

ये भी पढ़ें : इस तारीख को चुना जाएगा यूपी विधानसभा का अध्यक्ष!

डा0 मिश्र ने कहा कि काली करतूत के कलंकी मोहरें कानून के गिरफ्त में आ चुके है इनके पीछे छुपे चेहरे भी जल्द कानूनी शिंकजे में होगें। अखिलेश यादव एसएसपी को हैसियत में रहने की हिदायत दे रहे है, अखिलेश यादव मुगालते में है कि जनता ने उनकी मुख्यमंत्री की हैसियत खत्म कर दी है, अखिलेश राज की हनक से कानून आपराधिक संरक्षण करता था, लेकिन यह योगी सरकार का रसूख है जिसमें अखिलेश यादव हो या कोई और किसी की हेकड़ी से कानूनी प्रक्रिया प्रभावित होने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें : डेंगू और चिकनगुनिया में कारगर आयुर्वेदिक इलाज

एसएसपी चोर और अपराधियों को नहीं रोक पा रहें : पूर्व सीएम अखिलेश यादव

आपको बता दें कि बीते दिनों पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगे कहा था कि एसएसपी की क्या हैसियत है। एसएसपी चोर और अपराधियों को नहीं रोक पा रहे हैं। जिन्हें कानून व्यवस्था सही करनी चाहिए वह आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं। अगर आलू हमारे नेताओं ने फेंका तो क्या गलत किया। अब हम किसानों से कह रहे कि एक-एक बोरी आलू जिले के डीएम को दें। उसके बाद एक-एक छुट्टा जानवर भी हर जिले के डीएम को देंगे। सरकार के रवैये से कानून व्यवस्था सही नहीं होगी। उन्होंने भाजपा वालों को ओपीनियन जेब में लेकर घूमने वाला बताया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें