महिलाओं का नशा करने के बाद हंगामा करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में महिलाओं की मदद तथा सुरक्षा देने के मुख्य स्थल लखनऊ के 1090 मुख्यालय के सामने ही चौराहे पर देर रात दो महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। इन दोनों ने ओला टैक्सी के अंदर जमकर शराब पीने के बाद 1090 चौराहा पर पुरुषों के साथ वहां से गुजर रहे परिवारों के साथ काफी अभद्रता की।

योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश में महिला सशक्तिकरण को जमकर बढ़ावा दे रही है। इसके इतर महिलाएं ही इसका दुरुपयोग करने में लगी है। सूबे की राजधानी में यहां नशे में धुत महिला व युवतियां जमकर हंगामा कर रही हैं। कल ही गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के 1090 चौराहे पर देर रात नशे में धुत दो युवतियों ने पहले ओला कार के अंदर जमकर शराब पी और फिर बाहर निकलकर वहां मौजूद परिवारों से अभद्रता शुरू कर दी।

वहां पर मामला तूल पकडऩे पर जनता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नशे में धुत हंगामा कर रही युवतियों को समझाने का प्रयास किया तो उल्टा युवतियां पुलिस से ही भिड़ गई। इस पर पुलिस ने महिला कांस्टेबलों को बुला कर युवतियों को थाने पहुंचाया। युवतियों ने गौतम पल्ली थाना में भी काफी हंगामा किया। हंगामे के बाद जब युवतियों का नशा उतरा तब वह शांत हुई। पुलिस ने देर रात शांति भंग की धाराओं में उनका चालान कर युवतियों को छोड़ दिया।

हंगामा करने वाली महिला प्रेमा यादव ने अपने के बेकसूर बताते हुए उल्टे पुलिस पर आरोप लगा रही है। प्रेमा का आरोप है कि पुलिस बिना किसी घटना के उससे जबरन थाना में लाकर प्रताडि़त कर रही है। वहां पर उसको शराब पिलाई गई। वहीं वीडियो में लड़की नशे में धुत होकर पुलिस पर गलत काम करने का आरोप लगा रही है। इस दौरान हाईप्रोफाइल ड्रामे का वीडियो बना रहे एक शख्स के कैमरे पर हाथ मारकर एक लड़की ने उसको मोबाइल बंद करने की नसीहत भी दी।

ये भी पढ़ें- खौफ के साये में दारोगा: बदमाशों के डर से परिवार सहित किया पलायन

ये भी पढ़ें- 29 पिंक शौचालय और 9 महिला पुलिस चौकी से शहर में बढ़ेगी महिला सुरक्षा

ये भी पढ़ें- अब फैजाबाद में भाजपा विधायक के भाई ने मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

ये भी पढ़ें- मथुरा में आईपीएल टी-20 मैच में सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अब साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन कर की योगी सरकार की फजीहत

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें