प्रेम प्रसंग के चलते देवर भाभी ने खाया जहर, दोनों की हुई मौत

मैगलगंज खीरी। मैगलगंज थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को प्रेम प्रसंग के चलते देवर भाभी ने जहर खा लिया, दोनों की हालत बिगड़ने पर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय सीतापुर ले जाया गया। जहां देवर की मौत हो गई तथा भावी की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। जहां देर रात्रि भाभी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई, दोनों की मौत से गांव में मातम सा छा गया। थाना पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

दोनों की जमकर लगाई गई थी फटकार, फटकार से क्षुब्ध होकर उठाया कदम

मिली जानकारी के अनुसार मैगलगंज थाना क्षेत्र के गांव रहजनिया निवासी पंकज पुत्र भारत की 2 साल पूर्व मौत हो गई थी जिसके बाद से पंकज की पत्नी नीरज की न जाने कब मृतक पंकज के चचेरे भाई राहुल पुत्र लल्लन से आंखें चार हो गई और यह देखते ही देखते प्रेम प्रसंग में बदल गया, दोनों एक दूसरे से छिप छिप कर मिलते रहे, लेकिन बीते मंगलवार को परिजनों ने दोनों को देख लिया जिसके चलते दोनों परिवारों ने एक दूसरे की जमकर डांट लगाई, फटकार से क्षुब्ध होकर देवर भाभी ने साथ मरने की कसम खाई और दोनों ने जहर खा लिया। । परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह आनन-फानन में दोनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय सीतापुर ले गए,  सूचना पर पहुंचे कोतवाली इंस्पेक्टर मैगलगंज ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

  • जहां उपचार के दौरान प्रेमी देवर राहुल की मौत हो गई।
  • जहर खाते ही हालत बिगड़ने लगी और वह बेहोश होकर घर में गिर पड़े।
  • भाभी की नाजुक हालात को देखते हुए चिकित्सको ने लखनऊ रेफर कर दिया।
  • जहां देर रात्रि उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
  • दोनों की मौत की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची परिजनों समेत गांव के लोगों में मातम सा छा गया।
  • समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें