अगला लोकसभा चुनाव 2019 होने में अभी भी एक साल का समय बचा है लेकिन 2019 को लेकर लोकदल अभी से ही कमर कस चुका है। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि साढ़े चार साल की सरकार
के दौरान बीजेपी ने सिर्फ ड्रामा किया है। उन्होंने कहा कि बसपा-सपा का गठबंधन स्वार्थपूर्ण है, उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बद से बदत्तर हो गयी। किसानों को राहत मिलने की बजाय उनका शोषण अधिक बढ गया।

एक साल की झूठी उपलब्धियां गिनाने का असफल प्रयास कर रही भाजपा

सुनील सिंह ने कहा कि प्रदेश की सड़के गडढामुक्त नहीं हुयी। बुन्देलखण्ड का औद्योगिक विकास नहीं हुआ। युवाओं को रोजगार नहीं मिला। स्वास्थ्य शिक्षा बद से बदत्तर है। शिक्षा के स्तर में भारी गिरवाट आई है। गुण्डाराज चरम सीमा पर है। तमाम बुनियादी समस्याओं के कारण प्रदेश खोखला होता जा रहा है जिसे योगी सरकार भूल चुकी और स्वयं ही अपनी पीठ थपथपाने के लिए अपनी एक साल की झूठी उपलब्धियां गिनाने का असफल प्रयास कर रही है। क्योंकि प्रदेश की जनता ने अभी हाल ही में हुये उपचुनाव में स्वयं मुख्यमंत्री को आईना दिखा चुकी है।

रिपोर्ट कार्ड: योगी ने एक साल में घोला मीठा जहर

योगी सरकार के एक साल का रिपोर्ट कार्ड बताते हुये उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश में साम्प्रदायिकता का मीठा जहर घोलने का काम किया है। इतना ही नहीं योगी ने किसानों का उपहास उड़ाने, गुण्डाराज कायम करने और पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने जैसे ऐसे ही तमाम जन विरोधी कार्य हैं। जिनके लिए योगी ने भरपूर मेहनत की और इनमें वह 100 प्रतिशत सफल हुये। इसलिए योगी को अपना अहंकार छोडकर प्रदेश की जनता के भले की सोचना चाहिए।

‘रोज़गार गारंटी योजना’ के लिए होगा प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि किसानों, खेतिहर मजदूरों, महिलाओं तथा युवाओं के हित के लिए न तो योगी सरकार ने कोई कार्य किया और न ही कोई कार्ययोजना बनाई। माफिया और गुण्डाराज पूरी तरह प्रदेश में छाया हुआ है कानून का राज स्थापित करने में नाकाम हैं। जनता से झूठ बोलने की बजाय प्रदेश के विकास के लिए कोई ठोस कार्ययोजना बनानी चाहिए जिससे प्रदेश का भला हो सके। बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा 28 मार्च को सभी ज़िला मुख्यालय और प्रदेश के नौजवानों का केंद्र व प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ ‘रोज़गार गारंटी योजना’ लागू करने हेतु विरोध प्रदर्शन गांधी प्रतिमा पर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- हरदोई: महिला ने चार हाथ और चार पैर वाले दुर्लभ बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें- बेईमान है रायबरेली का कप्तान और पुलिस, करवा दी नोमान की हत्या: अखिलेश

ये भी पढ़ें- बिजनौर में हाथी की हत्या, तस्करों ने कई टुकड़े कर निकाले दांत

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट उपनिदेशक को बचाने में जुटे संयुक्त निदेशक बीपी श्रीवास्तव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें