प्रदेश के फरुखाबाद जिले में एक युवक ने पंतगबाजी करने को लेकर एक युवक को गोली मार दी। इस दौरान गोली लगने से युवक घायल हो गया। परिजनों ने घायल युवक को तुंरत अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक का इलाज चल रहा है।

मासूम छात्र को पड़ोसी ने मारी गोली

घटना प्रदेश के फरुखाबाद जिले की है। पतंगबाजी के विवाद में इलाके के रानू यादव को पड़ोसी युवक ने गोली मारकर घायल कर दिया गया। रानू थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला खंदिया अहमदगंज का रहने वाला है। रानू दोपहर बाद छत पर पतंग उड़ा रहा था। उसी दौरान पड़ोसी से पतंग उड़ाने को लेकर विवाद हो गया। तभी रानू के चचेरे भाई कुन्नू यादव ने तमंचे से फायर किया। हाथ की कलाई में गोली लगने से रानू घायल हो गया। घटना के बाद परिजन रानू को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने मेडिकल परीक्षण उपचार कर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

एल. के. जी का छात्र है रानू

इलाके के अर्राह पहाड़पुर मंडी में आढ़त का काम करने वाले पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि पड़ोसी कुन्नू उसके पिता लाल सिंह तथा लाल सिंह के साले शिवपाल ने परिजनों के साथ गाली गलौज किया विरोध करने पर फायरिंग की है। पुलिस ने क्रास केस दर्ज कराने के लिए विरोधी का सिर फुड़वा दिया है। रानू अमन तारा स्कूल में एल.के.जी का छात्र है।

चौकी इंचार्ज राकेश शर्मा ने बताया की दोनों पक्षों में पथराव हुआ है। पत्थर लगने से रानू पक्ष के हरिश्चंद्र तथा दूसरे पक्ष के लाल सिंह के पुत्र कृपाल व पिंटू घायल हुए हैं। गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है। डॉक्टरी रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि गोली लगी है कि नहीं। मैंने वह इंस्पेक्टर ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है और घायलों को भी डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

डॉक्टर दीपक कटारिया ने बताया कि सभी घायलों का परीक्षण किया गया। उनके किसी बजनदार बस्तु से चोटे लगी हुई है। लेकिन जिस बच्चे के हाथ में गोली लगने की बात कहे रहा था। लेकिन जब तक एक्स- रे रिपोर्ट नहीं सामने आती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें