बाराबंकी जिले के कोतवाली बदोसराय के स्थानीय कस्बे मे बीते दिनों शराब के नशे में धुत होकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक 65 वर्षीय वृद्ध की पिटाई कर डी थी. जिसके दो दिन बाद यानी कल उसकी मौत हो गई. कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

क्या है मामला:

बीते 4 सितंबर को भूमि विवाद के चलते जिले के कस्बा बदोसराय निवासी पंजाबू पुत्र राम सुचित ने निर्भय दास पुत्र होली गौतम की शराब के नशे मे धुत होकर जमकर पिटाई करके उसे मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया था.

उनकी गंभीर हालत के बाद काफी उपचार किया गया लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ. वहीं बीती रात पीड़ित के सीने मे तेज दर्द उठा और जिसके बाद उसकी मौत हो गयी।

क्या कहना है इनका:

इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

इसके संबंध में कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक शराब के नशे में धुत होकर आए दिन लड़ाई झगड़ा करता था. दोनों पक्षों ने शराब के नशे में ही मारपीट की थी. जिसकी शिकायत 15 सितंबर को मिली थी.

उन्होंने कहा कि 16 सितंबर की रात निर्भय दास ने दम तोड़ दिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा चुका है. उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई, ये पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा ।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें