उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दबंगों ने आपसी रंजिश में फायरिंग कर दहशत फैलाई। बीच बचाव करने आये एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से कस्बे में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी राकेश कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश के साथ ही तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

वृद्ध पर हमला करने वालों में महिला भी शामिल:

जानकारी के मुताबिक, घटना दन्नाहार थाना क्षेत्र के नगला मई गांव की है। यहां के निवासी रामवीर सिंह और ज्ञानेंद्र सिंह के बीच आपसी रंजिश चल रही है। गुरुवार की देर शाम दोनों के बीच खेत में जानवर चराने को लेकर विवाद हो गया था।

इस बीच दोनों के बीच मारपीट होने लगी। आरोप है कि रामवीर सिंह पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक ज्ञानसिंह का 65 वर्षीय भाई दलबीर सिंह बीच-बचाव में आया था।

वृद्ध पर चला दी गोली:

इससे उसे गोली लग गई। मृतक पक्ष के लोगों का आरोप है गांव के ही दबंग, रामवीर, अंजू, रूपेश, हरि बाबू, व एक लड़की सोनम रंगबाजी के चक्कर मे दहशत फैलाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद आगे कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्टर- आशीष सक्सेना

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें