थाना टिकैतनगर के अंतर्गत विकास खण्ड पूरेडलई स्थित विद्युत उपकेंद्र पर लोगों ने बिजली कटौती के संबंध में एकत्रित हुए। लेकिन वहां का दृश्य देखकर लोगों की आँखे खुली की खुली रह गयी। लोगों ने देखा कि कर्मचारियों के फीडर पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं तथा कर्मचारी  शराब के नशे में धुत थे।

पूछे जाने पर की बदसलूकी

जब उपस्थित लोगों ने उनके इस रवैये पर आपत्ति व्यक्त की तो उन्होंने अपनी गलती न मानते हुए जनता से बदसलूकी की। कहा कि जिसको जो करना है करवा लें मुझे किसी बात की डर नहीं है।

अब बात आती है अधिकारियों और कर्मचारियों के इस बेखौफ रवैये की जिन्हें न तो मुख्यमंत्री जी के आदेश की परवाह है और न ही जनता की परेशानी का ख्याल। बताते चले कि पिछले एक महीने से करीब विद्युत व्यवस्था चौपट हो जाने से एलयू के युवा छात्र नेता सैयद मो0 सादान के नेतृत्व में जिलाधिकारी बाराबंकी को इस समस्या से अवगत कराया गया था। लेकिन कोई कार्यवाही न होने से आक्रोशित ग्रामीण वासियो ने विद्युत उपकेंद्र में इसी की शिकायत के लिए गए थे।

ग्रामवासियों पर ही लगा दिया आरोप

लेकिन वहाँ हो रहे कार्यक्रम ने लोगो के होश उड़ा दिए। वही एसडीओ साहब से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बचने के लिए उल्टा ग्रामवासियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि गाँव से ही कुछ लोग शराब की बोतलें लेकर आये थे और टेबल पर लाकर रख दिया। वहीँ इस बात से भी प्रश्न उठ रहा है? कि क्या मौके पर कोई कर्मचारी या अधिकारी उपस्थित नही था? यदि था तो उसके सामने फीडर रूम मशीनों के पास कोई अज्ञात इस प्रकार की घटना को अंजाम दे । और उन्हें उसकी भनक तक न लगे अत्यंत सोचनीय है।

ये भी पढ़ेंः

Live: प्रभु राम की कृपा से मंदिर बनेगा- CM योगी

रेप पीड़ित महिला सिपाही हुई बेहोश, सीओ पर धमकाने का आरोप

ग़ाज़ीपुर: गरीब बच्चों के दाखिले के लिए आगे आये 7 निजी स्कूल

मिर्जापुर: सभासद के बेटे के खिलाफ नगर पालिका ने किया प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें