मिर्जापुर जिले में सभासद के बेटे ने अपनी दबंगई दिखाते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट की. जिसके बाद नाराज नगर पालिका के कर्मचारियों ने संगठन के बैनर तले धरना प्रदर्शन किया. पीड़ित कर्मचारियों ने मारपीट करने वाले सभासद के बेटे और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने की मांग की है. मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है.

इमामगंज वार्ड के भाजपा सभासद उमा जायसवाल के बेटे की दबंगई:

प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में नगर पालिका परिषद के बिजली विभाग के कर्मचारी आज प्रदर्शन कर रहे हैं. कर्मचारियों के प्रदर्शन का कारण क्षेत्र के सभासद के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की मांग हैं.

बता दें कि बीते दिन मिर्जापुर के इमामगंज वार्ड के भाजपा सभासद उमा जायसवाल के बेटे ने अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर बिजली कर्मचारी से लाइट लगाने को लेकर जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं सभासद के बेटे और उसके साथियों ने सरकारी सोडियम लाइट और विभागीय गाड़ी को भी तोड़-फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

मुकदमा दर्ज न होने पर कर्मचारी करेंगे कार्य बहिस्कार:

इस बाबत नाराज कर्मचारियों ने आज नगर पालिका कार्यालय घंटाघर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सभासद के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए.

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 24 घण्टे में मुकदमा दर्ज नही होता है तो सभी कर्मचारी कार्य बहिस्कार कर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

इस पूरे मामले मे नगर पालिका अध्यक्ष का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी हो गयी हैं. घटना की जांच करवाई जा रही है. उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मुजफ्फरनगर: विस्फोट में 4 की मौत, आर्मी-एटीएस दल पहुंचा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें