मेरठ पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही पुलिस को आज एक और सफलता हाथ लगी। जब चेकिंग के दौरान लिसाड़ी गेट पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठा फरार हो गया। घायल बदमाश पर 18 से अधिक लूट चोरी गैंगस्टर के आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

एक बदमाश भागने में हुआ कामयाब

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=YGAsrMDY3z8&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/04/Untitled-1-copy-86.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दरअसल थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक रोकने का प्रयास किया गया तो उसने बाइक नहीं रोकी और पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। जिसका थाना लिसाड़ी गेट थानाध्यक्ष द्वारा टीम के साथ पीछा किया गया। जिसके बाद पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गोली हसमुद्दीन नाम के बदमाश के पैर में लग गई। जिस पर लगभग 18 मुकदमें है दर्ज है। थाना इंचौली से गैंगस्टर लूट व चोरी, मवाना से लूट व चोरी, खरखोदा से गैंगस्टर एवं लूट, मुंडाली से लूट एवं हत्या का प्रयास किए जाने का आरोप है। लेक़िन पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। जिसकी पहचान रिजवान के रूप में हुई जिसे पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है। पकड़े गए बदमाश से एक तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस एक खोका एक मोटरसाइकिल Splendor रंग काला नीला दिल्ली नंबर की बरामद हुई है।

ये भी पढ़ेंः कोतवाल की दबंगई: वाहन चेकिंग के नाम पर की दिव्यांग महिलाओं से अभद्रता

ये भी पढ़ेंः अब नही कर सकेंगे लक्ष्मणमेला मैदान में प्रदर्शन, यह है नया धरना स्थल

ये भी पढ़ेंः अमेठी में स्वास्थ्य कर्मचारियों की लापरवाही से आये दिन हो रही नवजात शिशुओं की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें