मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक दुर्दांत अपराधी को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश पर विभिन्न थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इस वांछित बदमाश को पकड़ने के लिए काफी लंबे समय से पुलिस प्रयास कर रही थी। इस बदमाश का 1 साथी भागने में कामयाब रहा। वहीं पुलिस ने बदमाशों से बिना नंबर की एक कार तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

एसपी सिटी ओमवीर सिंह के अनुसार पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हुई, जब गुलफाम नाम का दुर्दांत अपराधी अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ए टू जेड रोड पर बदमाशों के आने की भनक लग गई। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी। जब बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार दोनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग झोंक दी। भागने के लिए कार को जंगल की तरफ ले जाने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गुलफाम नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

जंगल में पुलिस ने की घण्टों कांबिंग

फरार बदमाश की तलाश के लिए पुलिस ने जंगलो में घंटो तक कॉम्बिंग भी की। बदमाशों के पास से पुलिस ने बिना नम्बर की एक कार, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि गुलफाम जनपद मेरठ का रहने वाला है। जिसके खिलाफ विभिन्न जनपदों के कई थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमें दर्ज है। पुलिस को काफी लंबे समय से इसकी तलाश थी।

ये भी पढ़ेंः पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने फीनिक्स मॉल के गार्ड को गोली मारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें