मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से भी घायल हुआ है वहीं बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस के एक जवान के बुलेटप्रुफ जैकेट पर गोली लगी है। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचे कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की गई है।

एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया कि दोनों बदमाश तीन बाइक सवार युवकों पर फायरिंग कर भाग रहे थे, जिसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिससे एक दारोगा के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लग गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिससे एक बदमाश रविंद्र को गोली लगी गई। एसपी देहात ने बताया कि रविंद्र नाम का बदमाश खतौली कोतवाली क्षेत्र से एक पुराने मामले में वांछित चल रहा था और कई अापराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है।

काबिंग कर दूसरे साथी को किया गिरफ्तार

एसपी देहात ने बताया कि इसका दूसरा साथी पर भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है। पुलिस से मुठभेड़ हो जाने के बाद वह फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने कांबिग कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो तमंचे कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की गई है। कहा कि इन बदमाशों पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः शादी के तीसरे दिन विवाहिता को पीटा, भतीजे ने की अश्लील हरकत

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ेंः डॉ. असगर हत्याकांड का 24 घंटे के भीतर खुलासा, कातिल किरायेदार गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें