पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का दौर लगातार जारी। यूपी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान शूटआउट के चलते रविवार को गाजियाबाद जिला में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए गन्ने के खेत की घेराबंदी करके मुठभेड़ को अंजाम दिया।

गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर में लूट करके भाग रहे बदमाशों को घेर लिया तो वह गन्ने के खेतों की तरफ भाग गए। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग हुई। हालांकि पुलिस टीम ने जब गन्ने के खेत की घेराबंदी की तो बदमाश तब तक भागने में कामयाब हो गए। करीब दो घंटे तक चली मुठभेड़ के दौरान पुलिस को निराशा हाथ लगी और टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।

गौरतलब है कि यूपी के शामली जिला में अभी हाल ही में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक बदमाश सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे। घायल पुलिसकर्मियों को एसपी शामली अजय पाल शर्मा ने मेरठ अस्पताल में कराया था। यहां जाबांज आरक्षी अंकित तोमर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। अंकित की मौत की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनके परिवार में मातम छा गया वहीं पुलिस महकमें सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई थी।

शहीद कांस्टेबल अंकित का शव जैसे ही बड़ौत पहुंचा तो शव यात्रा में स्कूली बच्चों ने भारत माता की जय और अंकित तोमर अमर रहें के नारे लगाए थे। सोजना थाने के चढ़रो में अंकित को देखने के लिए भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा था। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक लाख का इनामी बदमाश ढ़ेर हो गया था। बता दें कि शनिवार को भी सहारनपुर जिला में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश कासिफ को गिरफ्तार किया था।

 

[foogallery id=”169058″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें