उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के अंजुमन इस्लामी के पास घनघोर जंगल में बिलग्राम कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे 2 बाइक पर सवार 5 बदमाशों को पुलिस ने सूचना मिलते ही घेराबंदी करके दबोचने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी इसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग शुरू की तो एक 25 हजार का इनामी बदमाश को गोली लगने से जख्मी हो गया। जिसे पुलिस ने बिलग्राम सीएचसी पर भर्ती करा दिया। दो अन्य बदमाशों को पीछा करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट की बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका

बिलग्राम कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह बिलग्राम पुलिस को सूचना मिली दो बाइकों पर 5 बदमाश सवार होकर किसी लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। इस पर बिलग्राम पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। अंजुमन इस्लामी के जंगल के पास बदमाश अपने को बचाव करते हुए बदमाश जंगल में घुस गए। लेकिन पुलिस की घेराबंदी से तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जबकि दो बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर इलाकाई लोग भयभीत हो गए। पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसका नाम डीके निवासी कैथवलिया बताया गया है।

एक बदमाश पर था 25 हजार का इनाम

पुलिस ने उसे इलाज के लिए बिलग्राम सीएससी पर भर्ती करा दिया है। वहीं पुलिस ने पीछा करते हुए दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की टीम फरार बदमाशों की तलाश करने में जुटी रही। मुठभेड़ की सूचना पाकर मौके पर बिलग्राम इस्पेक्टर, सांडी थाना, सुरसा थाना, माधौगंज थाना, मल्लावां थाना की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस के मुताबिक, जिस बदमाश को गोली लगी है उस पर अलग-अलग थाना से करीब 25000 का इनाम है। इसकी पुलिस पहले से ही तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ें- पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने फीनिक्स मॉल के गार्ड को गोली मारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें