उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ में दो बदमाशों की गोली लगी है जबकि एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बदमाशों के पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल, 4 तमंचे, 4 मोबाइल, 1.71 लाख कैश बरामद किया है। बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पिछले दिनों पीजीआई इलाके में हुई लूट करने की भी बात कबूली है, फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। ये मुठभेड़ मोहम्मदपुर खाला के कठोलिया पुल पर हुई है।

इससे पहले पांच बदमाश हुए थे गिरफ्तार

इससे पहले 06 फरवरी 2018 को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रात करीब 3:30 बजे इलाका फायरिंग की आवाज से गूंज उठा जब क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम और बदमाशों में फायरिंग हुई थी। प्रभारी पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी के अनुसार, पुलिस गश्त कर रही थी इस दौरान हुंडई कार से आधा दर्जन बदमाश जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के कि चिलहटा पुल के पास जा रहे थे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की गोली लगने से सीतापुर निवासी सुरेंद्र पासी नामक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल सुरेंद्र समेत पांच बदमाश गिरफ्तार किये गए थे। सुरेंद्र सीतापुर का कुख्यात अपराधी जिस पर तमाम मामले पहले से ही दर्ज है।

पकड़े गए बदमाशों में सुरेंद्र पासी निवासी ग्राम महतोपुर थाना रेउसा सीतापुर, सिपाहीलाल निवासी बढहीडीह थाना रेउसा, सुमिरन निवासी गुढरूवा, त्रिभवन निवासी सिरपतपुर थाना थानगांव, अरमान निवासी टेढ़ीपुरवा थाना बिसवां जनपद सीतापुर शामिल है। इनके पास से पुलिस ने तीन तमंचा, चार कारतूस , सात मोबाइल फोन व एक कार बरामद किया गया था।

वहीं 05 जनवरी 2018 को जैदपुर थाना क्षेत्र के हरख रोड पर गुरुवार देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी आजमगढ़ का बदमाश रईस अहमद गिरफ्तार किया गया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें