मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ‘खाकी’ का खौफ लगातार जारी है। ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधियों में खौफ तो इस कदर कायम हुआ कि उनमें जमानतें निरस्त कराकर कोर्ट में सरेंडर करने की होड़ लग गई। अपराधियों में पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त हो गया कि वह जेल से बाहर आने में भी घबरा रहे हैं। जो अपराधी जेल के बाहर हैं वो अंडरग्राउंड हो गए हैं।

ताजा मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला का है। यहां थाना मुंडाली पुलिस की देर रात्रि बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। दूसरे बदमाश की तलाश में ग्रामीणों व पुलिस की कॉम्बिंग की है। घायल बदमाश का नाम महताब उर्फ चिकना पुत्र गफ्फार निवासी लिसाड़ी गेट है। बताया जाता है कि यह शातिर किस्म का गैंगेस्टर है जिस पर विभिन्न थानों में लगभग 21 अभियोग दर्ज है। अभी कुछ दिन पहले ही यह जमानत पर छूटा है और आज मोटरसाइकिल लूट की घटना कर भागते समय पुलिस घेराबंदी में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ है।

मोटर साईकिल स्वामी पीड़ित जितेंद्र कुमार पुलिस को उसकी बाइक लूट की सूचना पुलिस को दी थी। बताया कि वह सिसौली से खरखौदा आ रहा था कि समयपुर रोड पर दो बदमाशो ने मेरी मोटरसाइकिल डंडा मारकर गिरा दी और उसका मोबाइल फ़ोन,पर्स व मोटरसाइकिल DL35AS 9936 TVS Sport लूटकर भाग गए। राहगीर को रोककर उसके मोबाइल से 100 न. पर सूचना दी। सूचना पर चेकिंग कर रही मुंडाली पुलिस नेे घेराबंदी करते हुए कोल रोड पर मुठभेड़ के दौरान बदमाश को गिरफ्तार करने व मोबाइल, पर्स व लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता पाई।

ये भी पढ़ें- वेश्यावृत्ति करने से मना करने पर पति ने पत्नी को सिर के बाल काटकर कर दिया गंजा

ये भी पढ़ें- किशोरी से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, हत्या करने ले जा रहे थे कूदकर बचाई जान

ये भी पढ़ें- मेरठ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- हरदोई: स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों ने लगाई झाड़ू, भरा पानी

ये भी पढ़ें- पकौड़ी के पैसे मांगने पर दबंगों ने किशोर पर उड़ेला खौलता तेल

ये भी पढ़ें- हमीरपुर: महिला से गैंगरेप कर बेरहमी से पीटा, गांव में निर्वस्त्र घुमाया

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें