उत्तर प्रदेश के बलिया में आये योगी सरकार के (energy minister shrikant sharma) ऊर्जा और बलिया के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने छात्र संघ का उद्घाटन कर 181 महिला रेस्क्यू वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में योगी सरकार को 100 दिन में 100 में से 100 नंबर दिया। वहीं सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

आगरा में नेशनल हाइवे पर नकली किन्नरों का आतंक!

मोदी, योगी और सरकार का विरोध करें लेकिन देश का नहीं

  • उन्होंने आजम खान के विवादित बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनके बारे में तो मैं बात करना ही नहीं चाहता। कश्मीर से लेकर झारखंड तक हथियार बंद महिलाएं हमारे जवानों को पीट रही हैं। उन्होंने अखिलेश और राहुल गांधी से अपील की है कि वह मोदी का विरोध करें। योगी का विरोध करें सरकार का विरोध करें मगर देश का विरोध ना करें।
  • उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि 2012, 2014, 2017 में जनता ने करारा जवाब दिया। शून्य में आउट उनसे हमें अंक लेने की जरुरत नहीं है। वे लोग हमारी सरकार पर उंगली न उठायें। जिनकी सरकार में डॉक्टरों की हत्या होती थी यहां तक की जेल के अंदर तक भी हत्या होती थी वे लोग हमको प्रवचन न दें।

प्रताड़ना से तंग विवेकानंद अस्पताल की नर्स ने लगाई फांसी!

  • उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जनाधार ही ख़त्म हो गया है। जब तक कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय सोच वाले व्यक्ति को अपना नेतृत्व नहीं सौंपेगी उनका कुछ अच्छा होने वाला नहीं है। उन्होंने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया और कहा कि कांग्रेस मोदी पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबा में झांके।

सरकारी अस्पतालों में एंटी-रेबीज वैक्सीन की आपूर्ति ठप!

  • ऊर्जा मंत्री ने ‘गायत्री प्रजापति पर योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है और आतंकवादियों जैसे व्यवहार कर रही हैं’ के सवाल पर उन्होंने गायत्री प्रजापति पर मुलायम सिंह के आरोपो को ख़ारिज करते हुए कहा कि सपा की संस्कृति थी बलात्कारियों के समर्थन में वोट मांगना। सपा सरकार में अपनी गाड़ी के पिछली सीट पर बलात्कारियों को बैठाया जाता था। मगर इस सरकार में अपराधी को अपराधियो की तरह बर्ताव किया जा रहा है। बलात्कारियों के खिलाफ सरकार और शख्त है चाहे वह कोई भी हो।

सोलर एनर्जी से चलेगा नगर निगम का जोन-8 कार्यालय!

  • उन्होंने (energy minister shrikant sharma) कहा कि योगी सरकार ने डीएम और जिले के कर्मचारियों को निर्देश दिया है कि वह एक-एक प्राथमिक विद्यालय को गोद लें।

योगी सरकार 100 दिन: 622 हत्या और 790 बलात्कार!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें