उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में तैनात कृभको इंजीनियर पारसनाथ यादव की हरदोई में गला रेतकर कर के अंदर हत्या कर दी गई। जिसके बाद शव को कोतवाली देहात के ककवाही गांव के पास सड़क के किनारे फेंक दिया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं जिस कार में वारदात को अंजाम दिया गया, उसे भी पुलिस ने कोतवाली देहात क्षेत्र से बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जनपद के थाना शहबरपुर के ओहनी निवासी पारसनाथ यादव शाहजहांपुर जनपद मे कृभको इंजीनियर के पद पर तैनात थे। एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक पारसनाथ का शव कोतवाली देहात के ककवाही गांव के पास सड़क के किनारे पाया गया है। उनका कहना है उनके ही विभाग में एक सब जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र सिंह ने पारसनाथ की गला रेतकर कार के अंदर ही हत्या की है।जिसकी रिपोर्ट दर्ज की गयी है वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। हत्या की वजह क्या है इस बात को लेकर जांच चल रही है।

इंजीनियर की हत्या की सूचना पर उनके पिता अपने अन्य परिजनों व कंपनी के अन्य अधिकारियों के साथ हरदोई पहुंचे और साथी सब इंजीनियर शैलेन्द्र के विरुद्ध कोतवाली देहात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता का कहना है कि उनका पुत्र साथी को लेकर इलाज कराने लखनऊ ले गया था जहां से वापस आते समय उसकी हत्या कर दी गयी है। हत्या के कारण स्पष्ट नही है। फिलहाल पुलिस हत्यारे इंजीनियर व हत्या के कारणों को तलाशने में लगी हुई है।

इनपुट – मनोज तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें