उत्तर प्रदेश के विधानसभा और निकाय चुनाव में नजरअंदाज आकर दिए जाने के बाद से शिवपाल यादव काफी आहत महसूस कर रहे हैं। सार्वजनिक मंच से आये दिन वे लोगो के बीच अपने इस दर्द को बयाँ करते हुए दिख जाते हैं। आज इटावा में सपा नेता शिवपाल यादव ने बोलते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

शिवपाल ने साफ़ किया रुख :

समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान की एक बार फिर से उठने की फिर से संभावना दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने साफ़ कह दिया है कि उनका मुकाबला 2019 में बीजेपी से होने वाला है। शिवपाल ने कहा कि जल्दी ही बड़ा फैसला लेने वाले हैं।

इटावा में बोले शिवपाल :

सपा नेता शिवपाल यादव इटावा जिले के सेमरा गाँव में 40 हजार बोरी क्षमता के ग्रामीण गोदाम के उद्घाटन पर पहुंचे थे। यहाँ पर एक बार फिर से सपा नेता ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी में विघटन न हुआ होता तो आज फिर से उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार दिखाई देती।

जल्द करूंगा फैसला :

इटावा के इस कार्यक्रम में बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मैं जल्द ही एक बड़े राजनैतिक विकल्प की घोषणा करने वाला हूँ। उन्होंने कहा कि इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में उनका मुकाबला बीजेपी से होने वाला है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें