बीते दिन इटावा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा नेता शिवपाल यादव मुख्य अतिथि बन कर आये थे। इस कार्यक्रम में बोलते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने खुल कर अपनी आगामी योजनाओं पर बात की।

इटावा पहुंचे शिवपाल यादव :

जिला इटावा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजन किया गया था। इस अधिवेशन में सपा नेता शिवपाल यादव मुख्य अतिथि बन कर आये थे। इस कार्यक्रम में बोलते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने यूपी के सहकारी मंत्री पर जमकर हमला बोला।

शिवपाल यादव ने दिया बयान :

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव एक कार्यक्रम के लिए इटावा में पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि नेताजी ने उनकी बात मानी होती तो आज उत्तर प्रदेश में सपा की और बिहार में सहयोगी दलों की सरकार बनी हुई होती और साथ ही नेताजी खुद राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाये जाते।

सपा में हैं शकुनी और शिखंडी :

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपना बयान यहीं नहीं रोका। उन्होंने कहा कि शकुनी, शिखंडी, चापलूसों और बेईमानों के रहते सपा सरकार कभी नहीं वापस आ सकती है। हम सभी को चापलूस और बेईमानों से बच कर रहना है। नेता जी स्वयं सावधान रहते तो जो हो गया, वो सब नहीं होता। लगातार कई छोटे-छोटे दल समाजवादी पार्टी में विलय कर रहे थे।

नयी पार्टी बनाने पर बोले शिवपाल :

सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने अपने बयान से सख्त तेवर दिखाए हैं। उन्होंने गाड़ी पर झंडा न लगा होने पर कहा कि इसके बारे में बात करने का समय नहीं है। साथ ही नयी पार्टी बनाने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि इंतजार करें, जल्द सब सामने आ जायेगा। तीन तलाक पर भी बोलने से शिवपाल यादव बचते दिखाई दिए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें