मेरठ में छात्राओं से छेड़छाड़ की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आज हद उस समय हो गई जब ट्यूशन से घर जा रही एक छात्रा को बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़ने की कोशिश की। लेकिन जब छात्रा ने विरोध किया तो मनचलों ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी और उसे जान से मारने की कोशिश की।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]छात्राओ से छेड़छाड़ रोकने में नाकाम मेरठ पुलिस[/penci_blockquote]

घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर इलाके की है। जहां यहीं की रहने वाली एक नाबालिक छात्रा अपने ट्यूशन से घर जा रही थी। स्कूटी सवार छात्रा को पिछले 3 दिनों से तीन मनचले रास्ते में रोकने का प्रयास करते हैं। यह बात उसने अपने घरवालों को भी बताई थी।

लेकिन आज जब छात्रा अपने घर जा रही थी तभी दुस्साहसी मनचलों ने बाइक पर सवार होकर उस से छेड़छाड़ की। छात्रा बेहद घबरा गई। जिसके बाद उसने छेड़छाड़ का विरोध भी किया। इतने पर मनचलों ने अपनी बाइक से स्कूटी में टक्कर मार दी और छात्रा को गिरा दिया।

स्कूटी से गिरने पर छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। युवती को गंभीर हालत में मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्यूशन जा रही छात्रा को मनचलों ने छेड़ते हुए मारी बाइक से टक्कर:

वहीँ पुलिस को जब इस मामले की भनक लगी तो पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पड़ोस के ही रहने वाले 3 लोगों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस अधिकारियों की माने तो दोनों परिवारों में पहले से ही रंजिश चली जा रही है। पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारियों की माने तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा कि हकीकत क्या है। हालांकि छात्रा और उसके परिजन मनचलों की करतूत से परेशान हैं। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी की भी कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=DGURQ-0V4ng” poster=”https://www.youtube.com/watch?v=DGURQ-0V4ng” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

रिपोर्ट- सादिक खान

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”मेरठ न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें