राजधानी लखनऊ के वजीरहसन रोड पर रहने वाले संडीला से पूर्व विधायक महावीर सिंह द्वारा अपनी बहू को घर से निकालने का मामला प्रकाश में आया है। यहां घर के बाहर बैठी पूर्व विधायक की बहू ने आरोप लगाया है कि उसके पति और ससुर ने उसे घर से निकाल दिया और अब घर में घुसने नहीं दे रहे हैं। आरोप है कि पिता पुत्र उसके बच्चों को लेकर भी दूसरी जगह चले गए हैं। इस मामले में बहू ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया। परंतु पीड़ित बहू घर के बाहर ही धरने पर बैठी थी।

धक्के मारकर निकाला बाहर

दरअसल मामला लखनऊ के थाना हजरतगंज जैसे पॉश इलाके का है। यहां समाजवादी पार्टी से संडीला के पूर्व विधायक महावीर सिंह द्वारा अपनी बहू पूनम (नाम काल्पनिक) को घर से बाहर निकाल दिया गया। यह मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। बहू का आरोप है कि पारिवारिक विवाद में उस धक्के मारकर बाहर निकाला गया। महिला का आरोप है कि उसे दबंग पिता-पुत्र नाबालिग बेटियों से मिलने नहीं दे रहे हैं। वजीर हसन रोड पर संडीला के पूर्व विधायक महावीर सिंह परिवार के साथ रहते हैं।

पति पर पिटाई का आरोप

बहू का आरोप है कि आए दिन उसका पति उसे मारता पीटता है। इसके अलावा कोर्ट में तलाक का मुकदमा भी चल रहा है।मुकदमे में उसे अलग मकान में रहता हुआ दर्शाया गया है, जबकि वह एक ही मकान में रहते हैं। कल रात को उसका पति दोनों बेटियों को लेकर कहीं चला गया और विधायक ने उसे (अपनी बहू) को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया।

बेटियों के साथ अनहोनी की आशंका

इस पर महिला ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर की पड़ताल के बाद पुलिस वापस लौट गई। महिला का आरोप है कि उसके पति की दिमागी हालत ठीक नहीं है और दिल्ली में उसका इलाज चल रहा है। इसके चलते महिला ने बेटियों के साथ कोई भी अनहोनी होने के भी आशंका जताई है। फिलहाल विधायक के आवास पर दोनों पक्षों के वकीलों का जमावड़ा लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें- देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या

ये भी पढ़ें- देवरिया में दबंगों ने पेड़ से बांधकर लड़के को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद में डबल मर्डर: एक युवक की गला रेतकर दूसरे की गला घोंटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें