हाथरस में गत्ते की फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से आग लग गई.आग इतनी भीषण थी की फैक्ट्री में लाखों का सामान जल कर खाक हो गया.मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.आग लगने से लाखों के नुकसान की आशंका है.दमकल की 5 गाड़िया मौके पर मौजूद है वह आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक पूरी तरह आग पर काबू नही पाया जा सका है.

 

शार्ट सर्किट से लगी आग

हाथरस की एक गत्ते की फैक्ट्री में अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई.जिसमें लाखों के नुकसान होने का अंदेशा है.आग लगने पर वहा मौजूद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना दमकल विभाग को दी जिसके बाद दमकल की 5 गाड़िया घटना स्थल पर पहुंची.आप को बता दें कि हाथरस के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के नगला चौके स्थित अग्रवाल फर्म की गत्ते की फैक्ट्री मे शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी. वही ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर दमकल की 5 गाडीयां आग पर काबू पाने मे जुटी हुई है. लेकिन आग पर अभी तक काबू नही पा पाया है. दमकल विभाग के अधिकारी फैक्ट्री की दीवार तोड़कर आग पर काबू पाने मे जुटे हुऐ है. फिलहाल आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है.

दो दिन पहले हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी थी आग

रूपनगर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित हेलमेट बनाने वाली एक फैक्ट्री में बुधवार दोपहर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी. आग ने पास में रखे केमिकल और कच्चे माल को अपनी चपेट में ले लिया था जिसके बाद आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते फैक्ट्री परिसर में फैल गई थी. गनीमत रही की समय रहते फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर बाहर आ गए थे. आग लगने से नुकसान तो हुआ था लेकिन एक बड़ा हादसा होने से बच गया था.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- लखनऊ के बाद अब बरेली में भी सड़क पर फेंके गये आलू 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें