लखनऊ में जहां अपराध बढ़ रहा है, वहीं अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए अलग-अलग रूप अपना कर घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक युवक काली सफारी से अपने गुर्गों के साथ आकर मान सिंह को धमकाते हुए जमीन पर चल रहे काम को रोकने के लिए उन पर असलहा तानते हुए अपने आप को भाजपा का कैबिनेट मंत्री बताया। साथ ही उसकी गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री और विधायक लिखा हुआ था। जिसकी सूचना मान सिंह ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंचे केशव नगर चौकी इंचार्ज से भी लोगों ने अभद्रता की। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले जाकर आगे की कारवाही मे जुट गई है।

हिरासत में लेकर की जा रही है कार्रवाई

वहीं पुलिस से अभद्रता करने पर चौकी इंचार्ज ने इनकी सूचना अपने थानाध्यक्ष को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जिसमें सभी फर्जी पाये गये। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि विषम पाठक अपने आपको कैबिनेट मंत्री बता रहा था। साथ ही उसके चार गुर्गे राजा राम, कन्हैया मिश्रा, विकास शर्मा और संदीप अग्निहोत्री को भी हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उनकी सफारी को भी कब्जे में ले लिया है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक फर्जी मंत्री अपने गुर्गों के साथ जमीन पर काम रुकवाने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें पुलिस को शक होने पर सभी को हिरासत में लिया गया था।

पुलिस से भी की अभद्रता

वहीं एसपी ट्रांसगोमती ने बताया कि केशव नगर में एक जमीनी विवाद में पांच लोगों हिरासत में लिया गया था। जिसमें उसमें से एक ने अपने आपको कैबिनेट मंत्री बताकर पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी थी। जिसपर पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें सभी फर्जी पाये गये। जिसके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: मोदी देश के सूरज और अखिलेश यूपी के फ्यूज बल्बः धर्मपाल सिंह

ये भी पढ़ें: अब कर्नाटक मांगे मोदी: नरेन्द्र सिंह राणा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें