लड़की की आवाज में भोले भाले लोगों को मोबाईल फोन से कॉल करके अपने प्रेम जाल में फंसना, प्यार में फंसने के बाद खुद को दारोगा बताकर प्यार में फंसाये गए व्यक्ति से जेल भेजने की धमकी देकर पैसे ऐंठने वाले फर्जी पुलिस सब इन्स्पेक्टर को इंदिरा नगर पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपी दारोगा ने अब तक कई लोगों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर चूना लगाया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

ऐसे दारोगा की आप कल्पना भी नहीं कर सकते

एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि एसएसपी दीपक कुमार के निर्देश पर इंदिरानगर थाने के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने पुलिस टीम के साथ एक ऐसे फर्जी दारोगा को मड़ियांव थाना क्षेत्र के टैम्पो स्टैंड से गिरफ्तार किया है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को शनिवार को शाहजहांपुर निवासी अमित मिश्रा नाम के युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। बताया जा रहा है कि ये फर्जी दरोगा पहले भोले भले लोगों का मोबाईल नंबर हासिल करता था।

इसके बाद अपनी बातों के जाल में फंसाकर प्यार का इजहार करता था। जब युवक इसकी बातों में आ जाता था इसके बाद ये दूसरे नंबर से उसे फोन करके अपना परिचय इंदिरानगर थाने में तैनात दारोगा अमित मिश्रा के रूप में देता था। आरोपी धमकाते हुए कहता था कि पहले हमसे मिलो नहीं तो जिस लड़की से तुम बात करते हो वो मुकदमा दर्ज करवा देगी और हम तुझे गिरफ्तार करके जेल भेज देंगे।

डरा सहमा पीड़ित दारोगा से मिलता था फिर ये उससे रकम ऐंठना शुरू करता था। बताया जा रहा है आरोपी ने कई लोगों को अपने जाल में फंसाकर रकम ऐंठी है। इसकी कई दिनों से पुलिस को सूचना प्राप्त हो रही थी। पुलिस ने जब आरोपी की तलाश की तो उसके बारे में पता चल गया और पुलिस टीम ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से पुलिस को मोबाईल फोन भी बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई कर रही थी।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अपराधी को फोन पर बताकर फर्जी एनकाउंटर करती है पुलिस: ऑडियो सुने

ये भी पढ़ें-  पूरा देश मना रहा डॉ. भीमराव रामजी आंबेडकर 127वीं जयंती

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें