उत्तर प्रदेश के बांदा जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां हत्यारों ने एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घर के भीतर खून से लथपथ शव पड़े देख पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर एसपी स्थानीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड, फिंगर फ्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली है। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए क्राइमब्रांच और सर्विलांस को भी लगाया है। पुलिस दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक, बांदा जिला के छोटका पुरवा में सुबह के वक्त एक घर में चार लोगों की खून से सनी लाश मिली। इस घटना की सूचना गांव के आसपास आग की तरह फैल गई। इस सनसनीखेज घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। सूचना पाकर डीआईजी, एसपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पाया कि घर के अंदर चार लाशें पड़ी हुई थीं। हर तरफ खून बिखरा हुआ था। किसी तेजधार हथियार से उस परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, परिवार में कुल 6 लोग थे। जिनमें से चार की हत्या कर दी गई। जबकि एक बेटा और एक बेटी इस हमले में बच गए। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अब इस बात की जांच की कर रही है कि इस सामूहिक हत्याकांड के पीछे क्या वजह थी। इस वारदात को किसने अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें