शामली में दबंगो के डर से एक परिवार के पलायन का मामला सामने आया है, जहाँ 17 सदस्यों का पूरा परिवार 1 महीने से अपने घर से बेघर है, परिवार का जुर्म सिर्फ इतना है कि उनके बेटे ने गाँव की लड़की के साथ कोर्ट मैरिज किया था। जिसके बाद से दबंगो ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। दबंगो से डर से पीड़ित परिवार गाँव मे जाने से डर रहा है ओर दर दर भटकने को मजबूर है। पूरा परिवार अपना बोरिया बिस्तर लेकर एएसपी से मिलने पहुँचा जहाँ एएसपी शामली ने परिवार को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल ये पूरा मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गाँव बराला का है , जहाँ गाँव के ही युवक नदीम ने गाँव की एक युवती शहरीन से कोर्ट मैरिज कर लिया। इस शादी से युवती के परिजन नाखुश थे, जिससे गुस्साए युवती के परिजनों ने युवक के परिवार पर जानलेवा हमला भी किया। इस हमले में नदीम के परिजनों ने किसी तरह भागकर अपनी जा बचाई. इस हमले के बाद से ही परिवार गाँव से अपना सामान लेकर निकल गया और गांव से पलायन कर लिया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=dsL0wQrgKis” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/1-2.jpg” controls=”true” autoplay=”false” loop=”false” muted=”false” ytcontrol=”false”][/hvp-video]

कोर्ट ने दिया सुरक्षा देने का आदेश:

युवक व युवती की शादी के मामले में हाईकोर्ट द्वारा दोनों को पुलिस द्वारा सुरक्षा दिए जाने के आदेश भी शामली पुलिस को दिए गए हैं। फिलहाल 17  सदस्यों के इस पूरे परिवार ने एएसपी से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वही एएसपी शामली ने भी पूरेेे मामले में कैराना कोतवाली पुलिस को परिवार की सुरक्षा के निर्देश दिए है.

 अन्य ख़बरें:

बलिया: मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चार शराब तस्करों को पकड़ा

मुज़फ्फरनगर: जैन मुनि पर लगा अपहरण का आरोप

चंदौली: नामकरण समारोह में शामिल होंगे दिग्गज, कमिश्नर ने किया निरीक्षण

चंदौली: नामकरण समारोह की तैयारियों में लगे बाल मज़दूर,अधिकारी मामले से अंजान

शामली: इंसाफ़ के इंतज़ार में पिता की मौत, परिजनों का बुरा हाल

रायबरेली: बारिश से गाँव में बाढ़ जैसे हालात, सुध लेने वाला कोई नहीं

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें