उत्तर प्रदेश में आये दिन जुर्म की वारदातें बढती जा रहीं है. युवतियों की सुरक्षा के लिए जहां कोई भी उचित व्यवस्था नहीं है. उसी बीच एक और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यूपी के देवरिया के मईल थाना इलाके के एक गांव में 16 साल की किशोरी का सरेराह और दिनदहाड़े अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी है. विडियो के बदले रंगदारी माँगने का मामला सामने आया है. 

स्कूल जाते वक़्त हुआ अपहरण:

मईल थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक लखीमपुर खीरी निवासी विशाल नाम का एक युवक का इसमें हाथ है. उसने 31 मई को देवरिया जिले के मईल थाना अंर्तगत एक गाँव की रहने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा(16 वर्ष)का अपहरण कर लिया.

यह वारदात तब हुई जब छात्र स्कूल जाने के लिए निकली. इंटरमीडिएट की छात्र जब बाजार की तरफ निकली तब मौका देखकर विशाल उसे रास्ते से अपनी कार में बैठाकर अगवा कर ले गया. छात्र के गायब होने पर परिजनों द्वारा मईल थाने में  रिपोर्ट दर्ज कराई गई. सुरागरसी के आधार पर आरोपी का लोकेशन ट्रेस किया गया. जिसके बाद पुलिस की एक टीम लखीमपुर खीरी पहुंची. जहाँ छात्रा को बरामद कर लिया गया. लेकिन पुलिस आरोपी को नही पकड़ पायी.

मुकदमा वापस ना लेने पर वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस से संरक्षण पाकर खुला घूम रहा आरोपी अब मुकदमा वापस लेने की धमकी देने और रंगदारी मांगने में जुटा है इतना ही नहीं आरोपी कई नम्बर से धमकी दे रहा है कि उसके पास छात्रा के वीडियो और फोटो है जिन्हें वह इंटरनेट पर वायरल करके उसे बदनाम कर देगा यही नही आरोपी युवक छात्रा से जबरन शादी करने व परिवार जनों को जान से मारने की बात भी कर रहा है ।

सामूहिक सुसाइड की बात कह रहे छात्रा के परिजन

छात्रा के परिजनों का कहना है कि मईल थाना अब इस मामले में लापरवाही कर रहा है जिसके चलते वह अब इस मामले को प्रदेश व पुलिस उच्चाधिकारियो के समक्ष उठाएँगे और न्याय न मिलने की दशा में सामूहिक सुसाइड भी कर सकते है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी ने अपराधियों का खात्मा करने का वादा किया है,लेकिन उनके राज में पुलिस और अपराधियों की कार्यशैली कई बड़े सवाल खड़े करती है.

हरदोई: स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों ने लगाई झाड़ू, भरा पानी

किताबों से लेकर जूते-मोजों तक के टेंडर में बेसिक शिक्षा विभाग में धांधली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें