उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता का चल रहा धरना प्रदर्शन आज समाप्त हो गया. बता दे कि कुछ दिन पहले ही नगर कोतवाली में धरना प्रदर्शन करने पर पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज कर दिया था. जिसके बाद किसान यूनियन ने नगर कोतवाल और अन्य कर्मियों को सस्पेंड करने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया. 

लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग:

मुजफ्फरनगर में किसानों पर लाठी चार्ज करने के विरोध में कलेक्ट्रेट परिसर में भारतीय किसान यूनियन अम्बावत के नेतृत्व में हजारों किसानों ने जबरदस्त धरना प्रदर्शन करते हुए आरोपी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

जिसके बाद उन्हें आश्वासन दिया गया कि मामले की जांच के बाद जरुरी कार्रवाई की जाएगी.

पीएम मोदी की रैली में उन्हें घेरने की चेतावनी:

वहीं किसान यूनियन ने एक हफ्ते में कार्रवाई ना होने पर दोबारा प्रदर्शन करते हुए 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर दिल्ली में प्रधानमंत्री की रैली में पीएम मोदी का घेराव करने की चेतावनी प्रशासन को दी है।

बता दें कि बीते 7 सितंबर को किसानों की मांगो को लेकर किसान यूनियन अम्बावत के साथ सैकड़ों किसानों ने नगर कोतवाली में धरना दिया था।

इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए किसानों को खदेड़ भगाया था। जिसके बाद नाराज किसानों ने आज आरोपी अधिकारियों और पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

वहीं भारतीय किसान यूनियन अम्बावता के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषिपाल अम्बावता ने कहा बहुत जल्द किसानों के नाम पर मलाई खा रहे एक संगठन की दुकान बंद कराई जाएगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_news_categories” orderby=”date”]g

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें