उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिला में एक कलयुगी बाप ने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए धर्म की नगरी में अधर्म कर डाला। यहां कलयुगी बाप अपनी बेटी को ही पिछले कई महीने से हवस का शिकार बना रहा था। कलयुगी के पाप का घड़ा जब भर गया तो इसका खुलासा हो गया। दरअसल युवती की भाभी ने उसके शरीर में बदलाव देखा तो उन्होंने उसे अकेले में ले जाकर पूछताछ की। जब युवती ने भाभी को पूरी बात बताई तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई।

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ गांव के एक अन्य युवक ने जबरन दुष्कर्म किया था। लेकिन लोकलाज के डर से उसने अपना मुंह नहीं खोला। लेकिन पिता पिछले कई महीनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की भाभी ने जब मेडिकल चेकअप कराया तो युवती तीन माह की गर्भवती निकली। युवती की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता और गांव के एक अन्य आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पीड़िता के तीन माह की गर्भवती होने की हुई पुष्टि [/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला हैदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसके ससुर और गांव के ही एक अन्य युवक ने युवती के साथ दुराचार किया। आरोप है कि युवक ने पहले जबरन दुष्कर्म किया था। लेकिन पीड़िता इज्जत के खातिर चुप रही और उसने ये बात किसी को नहीं बताई। लेकिन हद तो जब हो गई जब उसे पता चला कि पीड़िता तीन माह की गर्भवती है।

ये घिनौना कृत्य किसी और ने नहीं बल्कि पीड़िता के पिता ने ही किया है। आरोपी बाप अपनी बेटी से कई महीनों से मुंह काला कर रहा था। पीड़िता के तीन माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। युवती से जब भैया-भाभी ने पूरा मामला पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। उसने कहा कि पिता ही उसके साथ ये घिनौना काम कर रहा था। पीड़िता की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद सभी हैरान हैं और ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें