उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला में एक दिल को झकझोर देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां मामूली कहासुनी के चलते एक पिता ने अपने बेटे को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही पुत्र लहूलुहान होकर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद पिता मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घरवालों की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घटना से घर में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, घटना खुटार थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव की है। यहां के रहने वाले मंगल सिंह का कई दिनों से विवाद अपने पिता के साथ चल रहा था। बुधवार को जब विवाद ज्यादा बढ़ा तो पिता ने घर में रखे तमंचे से मंगल सिंह गोली मार दी। गोली चलने से भगदड़ मच गई। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के साथ घायल मंगल सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को अंजाम देने के बाद वीर सिंह मौके से फरार हो गया। घायल युवक की हालात स्थिर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पिता की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें