उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में एक महिला सिपाही ने अपने सिपाही पति को दूसरी पत्नी के साथ सरकारी आवास में रंगरलियां मानते हुए पकड़ लिया। महिला कांस्टेबल का आरोप है कि उसका पति पिछले 4 साल से दूसरी शादी करके बैठा है। जो सरकारी आवास में रह रहा है पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने से लेकर कई अधिकारियों से की लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। इसके चलते उसने हंगामा काटा और पति-पत्नी के बीच मारपीट भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने विभागीय मामला होने के चलते मामले को रफा दफा करा दिया। हालांकि महिला सिपाही का कहना है कि उसे न्याय मिलना चाहिए।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=gelJM-XnPKQ&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-3-copy-29.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में तैनात पीड़ित महिला सिपाही का 9 साल पहले पुलिस कांस्टेबल अवनीश के साथ विवाह हुआ था। कुछ साल सबकुछ ठीकठाक चला। शादी के बाद पति-पत्नी में अनबन होने के चलते पति ने 3-11-2014 को रिंकी यादव पुत्री राजेश कुमार यादव निवासी धरमपुर के साथ शादी कर ली। पीड़िता का कहना है कि उसका पति मथुरा में तैनात है और 25 नंबर सरकारी आवास में रहता है। वह शादी के बाद से न्याय के लिए भटक रही है। लेकिन उसे अपने ही विभाग से न्याय नहीं मिल रहा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पति के खिलाफ वारंट जारी हैं फिर भी वह ड्यूटी कर खुला घूम रहा है।

शनिवार को महिला सिपाही मथुरा पहुंची और पहले 100 नंबर डॉयल करके पुलिस बुला ली। पीआरवी के दारोगा और सिपाहियों ने पूछताछ कर दोनों का ब्यौरा लिया। इस दौरान सिपाही पति ने अपनी पत्नी के पुलिसकर्मियों के सामने ही थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई। इतना ही नहीं सिपाही की दोनों बीवियां भी आपस में खूब लड़ी। इस दौरान सिपाही अपनी पहली पत्नी से ये कहता दिखा कि तुमने दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाये थे उसके साथ जाकर रहो। इस दौरान दोनों पत्नियां एक दूसरे को खूब खरी खोटी सुना रही थीं। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर महिला थाने पहुंची यहाँ पुलिस दोनों से पूछताछ कर कार्रवाई कर रही थी।

ये भी पढ़ें- संभल: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

ये भी पढ़ें- डाकघर के एजेंट और बाबू 27 लाख रुपये डकार गए

ये भी पढ़ें- राजनाथ सिंह सबसे पहले खाली करेंगे अपना आवास

ये भी पढ़ें- मवेशी से टकराई कार, लखनऊ ARTO समेत चार घायल

ये भी पढ़ें- कानपुर: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, एक दर्जन गंभीर

ये भी पढ़ें- जंगली जानवरों का मासूमों पर हमला जारी: डीएम को गुमराह कर रही NGO की टीम

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में बीजेपी की सरकार के विरोध में कांग्रेस का लखनऊ में प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- बलात्कार के बाद 14 साल की लड़की बनी मां, आरोपी ने कराया गर्भपात-वीडियो

ये भी पढ़ें- नोएडा SOG के 16 जवान लाइन हाजिर, पैसों के बंटवारे पर भिड़ने का आरोप

ये भी पढ़ें- कुशीनगर वैन हादसा: योगी सरकार से मिले चेक हुए बाउंस

ये भी पढ़ें- ले. जनरल जगदीप कुमार शर्मा ने राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं को प्रेरित किया

ये भी पढ़ें- मेनका गांधी के बयान पर भड़के राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष, कर दी इस्तीफे की मांग

ये भी पढ़ें- परिवहन निगम और सरकार से गुस्साए संविदा कर्मचारी पानी की टंकी पर चढ़े

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें