अभी तक आप ने पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई किये जाने के किस्से तो खूब सुने और देखे होंगे, लेकिन आईये हम आप को दबंग महिला पुलिसकर्मियों की गुंडई का किस्सा दिखाते हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जिला का है। यहां जिला प्रदर्शनी चल रही है। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आये हुए। प्रदर्शनी की सुरक्षा के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात थे।

महिला पुलिसकर्मियों ने मीडियाकर्मियों से भी की अभद्रता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां एक गरीब महिला पानी बेच रही थी। इस महिला के पास दो महिला कांस्टेबल पानी लेने के लिए पहुंची। आरोप है कि दोनों वर्दीधारियों ने गरीब का पानी पी लिया और चलती बनी। गरीब महिला ने जब पैसे मांगे तो दोनों वर्दीधारी सिपाही महिला से भिड़ गए। इस दौरान महिला एसआई मौके खड़े खड़े तमाशा देखती रही। मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया तो महिला पुलिसकर्मियों ने मीडियाकर्मियों से भी अभद्रता की।

अपनी माँ की उम्र की महिला को मारे थप्पड़

तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अपनी माँ की उम्र की महिला को नई उम्र की महिला सिपाही तमाचा मार रही है। क्या आज का समाज ऐसा हो गया है कि अगर तन पर वर्दी पहन ली तो मानवता ही इंसान भूल जाये। लोगों के जुबान पर एक ही शब्द था कि अगर गरीब ने कुछ गलती भी की होगी तो लड़कियां उसे थप्पड़ मारेंगी। यही आज के पढ़े लिखे युग में सभ्यता रह गई है। महिला पुलिसकर्मियों के इस कृत्य से जहां लोग शर्मिंदा हैं, वहीं पूरा महकमा भी शर्मसार हुआ है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या इन महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ जिम्मेदार कोई कार्रवाई करते हैं या फिर निलंबित और लाइन हाजिर करके अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लेते हैं।

ये भी पढ़ें- डॉ. भीमराव रामजी आंबेडकर: पुरानी परंपरा के आधार पर बीच में जुड़ा पिता का नाम

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- नेहरू एन्क्लेव में सेक्स रैकेट: मुंबई की युवतियों से कराई जा रही थी वेश्यावृत्ति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें