उत्तर प्रदेश के बरेली जिला में एक इंश्योरेंस कंपनी की महिला मैनेजर ने एक अधिकारी पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वह रात में होटल के कमरे में अकेली थी। इसी दौरान होटल के कमरा नंबर 212 में ठहरी महिला मैनेजर से बैरे ने अश्लील हरकत की तो हंगामा हो गया। घटना के बाद महिला अधिकारी चिल्लाती हुई रिसेप्शन तक पहुंची और पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया। होटल पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी बैरे को हिरासत में ले लिया। महिला की तहरीर पर कोतवाली में छेड़छाड़ के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

लखनऊ के पुराने महानगर में रहने वाली महिला इश्योरेंस कंपनी के हेल्प सेक्शन में काम करती है। वह अपने बॉस के साथ बरेली आईं थी। होटल में महिला अधिकारी कमरा नंबर 212 में ठहरी हुई थीं, जबकि उनके बॉस को कमरा नंबर 211 दिया गया था। पीड़ित महिला ने फोन पर बताया कि उन्होंने 21 दिसंबर 2017 को बीमा कंपनी ज्वाइन की थी। ज्वाइनिंग के बाद यह उनकी पहली विजिट थी। डीडीपुरम स्थित कंपनी के ब्रांच मैनेजर से उन्हें मुलाकात करनी थी। महिला के मुताबिक रात करीब 10:30 बजे उन्होंने कमरे में ही खाना मंगाया था। होटल का बैरा रवि कुमार करीब 11:15 बजे कमरे में बर्तन लेने के लिए आया था।

बैरे ने अपने बयान में कहा कि जब वह खाना देने के लिए कमरे में गया था तो महिला के बॉस कमरे में मौजूद थे, लेकिन जब बर्तन लेने के लिए कमरे में पहुंचा तो वह अकेली थी। कमरे में रोशनी भी कम थी। इसी दौरान उसने महिला को दबोच दिया। इसी बीच उसने उन्हें अचानक दबोच लिया और अश्लील हरकत शुरू कर दी। किसी तरह महिला उससे छूटकर चिल्लाती हुई रिसेप्शन तक पहुंची। शोरशराबा हुआ तो उसके बॉस भी आ गए।

इसके बाद फोन करके यूपी 100 को बुलाया गया। कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। होटल स्टाफ ने बाकरगंज निवासी बैरे रवि कुमार को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर बैरे रवि को जेल भिजवा दिया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला का होंठ सूजा हुआ था और उससे खून निकल रहा था। महिला के मुताबिक बैरे ने उन्हें दबोचने के बाद होंठ चबा डाला था। लेकिन कोतवाली पुलिस ने जब मेडिकल कराने के लिए कहा तो महिला ने इंकार कर दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें