नौबस्ता थाना क्षेत्र हंस पुरम चौकी स्थित रेस कोर्स मैदान के पास आज एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इलाकाई लोगों के अनुसार अज्ञात युवक का शव रेस कोर्स मैदान के किनारे खोदी गई नाली में पड़ा हुआ था. जैसे ही इलाकाई लोगों ने शव को नाली में पड़ा हुआ देखा, इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की पर युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी.

कई दिन पुराना है  शव:

प्रथम दृष्टया देखने में यह लग रहा है कि मृतक युवक का शव कई दिन पुराना है. युवक  का शव पानी में पड़े रहने के कारण बुरी तरीके से फूल गया है. युवक के शरीर पर एक हाफ टी शर्ट और काले कलर का पेंट मौजूद था. युवक के दाहिने हाथ में चोट के भी निशान थे.

शव मिलने की सूचना पर जुटे इलाके के लोग:

जैसे ही क्षेत्रीय लोगों को यह सूचना मिली कि रेसकोस मैदान के पास किसी अज्ञात युवक का शव पड़ा है उसे देखने के लिए इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही साथ स्कूल जाने वाले बच्चे भी वहां पर खड़े होकर शव को देखने लगे.
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकाल कर पोस्टमार्टम हाउस रवाना कर दिया था. पुलिस अधिकारियों का कहना है हो सकता है नशे की हालत में इस में गिरने से युवक की मौत हुई है. पूरी स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगी कि किन कारणों से युवक की मौत हुई है.
युवक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं
कुछ दिनों पहले ही बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत ईवन में भी एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला था जिसकी पहले शिनाख्त नहीं हो पाई थी. उसके बाद वह शव औरथी गांव निवासी एक युवक का निकला था. पोस्टमार्टम हाउस में यह साफ हो गया था नशे में नाले में गिरने कारण युवक की मौत हुई थी।

पेट्रोल की बोतल ले कर दिव्यांग पहुंचा जिला कार्यालय, पुलिस ने बचायी जान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें