उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को उस समय एक शातिर को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी, जब वह कहीं भागने की फिराक में था। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए युवक पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था और उस पर कई मुकदमे भी पंजीकृत थे। पकड़े गए आरोपी के पास से 10 किलो गांजा व अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद किया है।

अवैध शराब बनाने व बेचने का करता था कार्य :

पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित किरण हाल में पत्रकारों को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक अजय कुमार जायसवाल डलमऊ थाना क्षेत्र का निवासी था और वहीं पर अपने घर में अवैध शराब का धंधा करता था। कुछ सप्ताह पूर्व जब डलमऊ में अवैध शराब फैक्ट्री के भंडाफोड़ हुआ तो अजय फरार हो गया था।

उसके बाद से पुलिस ने उस पर पचीस हजार का इनाम घोषित कर दिया था। देर रात जब वह गांजा लेकर कहीं जा रहा था तो पुलिस ने उसे 10 किलो गांजे व एक लक्जरी कार के साथ दबोच लिया।

कड़ी धाराओं में भेजा जाएगा जेल :

अपर पुलिस अधीक्षक शशी शेखर सिंह की मानें तो पकड़ा गया इनामी अपराधी अजय कुमार जायसवाल पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है और उस पर पहले से कई आपराधिक मामले पंजीकृत हैं। इस बार पुलिस और भी सख्त धाराओं में मामला पंजीकृत कर उसको जेल भेजा जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें