मुजफ्फरनगर में रोजा अफ्तारी के लिए बर्फ लेने गए युवक को दुकानदार द्वारा बर्फ मना कर देने पर दोनों में कहा सुनी हो गई। जिसमें मामूली कहासुनी के बाद बात मारपीट तक जा पहुंची। मामला अलग-अलग समुदाय से होने की वजह से कुछ समय पश्चात दोनों ओर से जबरदस्त पथराव व हवाई फायरिंग और धारदार हथियार भी चल गए। जिसमें दोनों पक्षों के आमने-सामने के विवाद में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया और एसपी देहात भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

रोजे के समय लेने गया था बर्फ

आपको बता दें कि मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव परासोली का है, जहां गांव की ही एक दुकान पर मुस्लिम समुदाय का एक युवक रोजे के समय बर्फ लेने के लिए गया था। वहीं दुकानदार के बर्फ न देने पर दोनों युवकों में कहा सुनी के बाद नोक झोंक हो गई । जिसके बाद दोनों पक्षों में धारदार हथियारों सहित फायरिंग व पथराव भी हो गया। फिरोज पुत्र जाहिद निवासी परासोली रोजे के समय गांव की ही परचून की दुकान पर बर्फ लेने के लिए गया था। दुकानदार रोहित पुत्र रामकरण कश्यप, रोहित की माँ मिथलेश दुकान पर ही मौजूद थी। आरोप है कि दुकान पर मौजूद रामकरण की पत्नी मिथिलेश ने युवक को बर्फ देने से इनकार कर दिया।

धारदार हथियार व तमंचा लहराया

मामूली कहासुनी देखते ही देखते एक बड़े झगड़े में तब्दिल हो गयी। आरोप है कि दोनों पक्षों की मामूली कहासुनी होने के बाद दुकान पर मौजूद लोगों ने युवक के साथ जमकर मारपीट कर घायल कर दिया । दोनों पक्षों में हुए विवाद के चलते बर्फ लेने आए युवक के परिजन भी वहां पर पहुंच गए। जिसमें युवक के परिजनों ने दोनों के विवाद को देख कर दुकान पर मौजूद लोगों के साथ भी मार पिटाई शुरू कर दी । मामला अलग-अलग समुदाय का होने की वजह से तूल पकड़ गया। जिसमें कुछ समय पश्चात अलग-अलग समुदाय के दोनों पक्ष धारदार हथियार व तमंचा लेकर आमने सामने कूद पड़े।

कई राउंड हुई फायरिंग

वहीं दोनों पक्षों में जमकर पथराव व मारपीट के साथ हवाई फायरिंग भी की गई। जिसके चलते दोनो समुदाय में विवाद होने की वजह से पूरे गांव में कोहराम मच गया और आमने-सामने के पथराव में दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वही गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने तुरंत ही फोन कर पुलिस को विवाद होने की सूचना दी वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के चारों ओर पुलिस फोर्स को तैनात कर मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया वही सूचना पर पहुंचे एसपी देहात अजय सहदेव ने मौका मुआयना कर जांच के बाद कारवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः 

सुरक्षित नहीं यूपी पुलिस: लगातार हमलों से पुलिसकर्मियों को जख्म दे रहे अपराधी

शराब माफियाओं को पकड़ने गई टीम पर हमला, दारोगा सहित कई पुलिसकर्मी घायल

मेरठः दिनदहाड़े होटल व्यवसायी की गोलियों से भूनकर हत्या

इटौंजा: हरियाणा से तस्करी के लिए लाई जा रही 250 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी गई

जीआरपी ने एक करोड़ की मार्फीन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें