अमेठी जिले के शुकुल बाज़ार क्षेत्र से वसूली कर बाइक से रानीगंज की ओर जा रहे एक फाइनेंस कर्मी से बदमाशों ने असलहे के बल पर 33 हजार 500 रुपये लूट लिए। घटना बुधवार दोपहर शुकुलबाज़ार थाना के गऊ गंज पेट्रोल पम्प के पास हुई।

क्या है पूरा प्रकरण-

मिली जानकारी के मुताबिक फैजाबाद जिले के हरीपुर परसावा थाना-तारुन निवासी अमित दुबे सुत सुरेश दुबे हैडरगढ़ बाराबंकी में स्थित श्री राम फाइनेंस कंपनी में फील्ड अफसर के पद कार्यरत है बुधवार को वह सत्थिन और जैंनबगंज क्षेत्र में वसूली के लिए बाइक से निकला था वसूली करने के बाद अमित दुबे अपनी बाइक से रानीगंज की तरफ जा रहा था।

finance worker Robbery 35 thousand threaten by gun

असलहे से आतंकित कर लुटे 33,500 रुपये-

आज दोपहर गऊगंज पेट्रोल पम्प के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने अमित दुबे की मोटसाइकिल को धक्का देकर गिरा दिया और असलहे से आतंकित कर उसके पास बैग में रखे वसूली के 33 हजार 500 रुपये लूटकर असलहा लहराते हुए भाग निकले बाइक के गिरने से पीड़ित कर्मी जख्मी हो गया। वारदात के बाद उक्त स्थान पर काफी भीड़ जमा हो गयी।

finance worker Robbery 35 thousand threaten by gun

डायल 100 के हाथ नहीं लगी कामयाबी-

घटना की सूचना पीड़ित ने तत्काल पुलिस के 100 नंबर डायल पर दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित से घटनाक्रम की जानकारी ली बदमाशों की घेरेबंदी भी की गई लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लग जिसके बाद पीड़ित ने अब घटना तहरीर की तहरीर थाना शुकुल बाजार दी है ।

बोले जिम्मेदार:

इस मामले में अरविन्द तिवारी एसओ शुकुल बाज़ार ने कहा कि मामला संदिन्ध प्रतीत हो रहा है. मामले की जाँच कर कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ेंः

28 जून को राष्ट्रपति कानपुर दौरे पर, मंत्री सतीश महाना करेंगे अगुवानी

कागजों में ही सिमट कर रह गईं CM योगी आदित्यनाथ की दो योजनाएं

आतंकवाद के खिलाफ हमारा सुरक्षाबल तैयार: राजनाथ सिंह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें