समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजम खान सहित चार लोगों के विरुद्ध रामपुर जिला के गंज थाना में पड़ोसी को धमकाने, गाली-गलौज और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। ये आरोप पड़ोसी द्वारा लगाए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले ही वह यूपी सरकार की तरफ से तमाम जांचों के केंद्र में बने हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, गंज थाना क्षेत्र के घेर मीर बाज खां में आजम खान के पड़ोसी आरिफ रजा खान ने आरोप लगाया है कि आजम उसके घर पर कब्जा करना चाहते हैं। यही कारण है कि ​वह उस पर दबाव बना रहे हैं। इसी महीने की एक तारीख को उन्होंने इसी को लेकर उनके साथ गाली-गलौज की। यही नहीं आरोप लगाया गया है कि वह घर से निकल न पाएं, इसके लिए उनके घर के आगे गाड़ी खड़ी करके रास्ता बंद तक करने की कोशिश की गई।

आरिफ ने आरोप लगाया है कि गाली-गलौज के 4 दिन बाद 5 सितंबर को आजम खान अपने समर्थकों के साथ उनके घर के सामने आकर फिर से गाली गलौज करने लगे। इस दौरान उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। यही नहीं इस दौरान उनके ही समर्थक फरहान खान ने मोहल्ले में आपत्तिजनक पोस्टर लगा दिए और जब वह घर में नहीं थे तो उनके घर पर हमला करने की भी कोशिश की।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें