उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद काफी बड़ा असर देखने को मिल रहा है। 5 साल सत्ता में रहकर विपक्ष के सवालों का जवाब देने वाली समाजवादी पार्टी खुद अब विपक्ष में आकर सवाल पूछ रही है और सरकार पर हमले कर रही है। मगर सपा नेता अक्सर सरकार पर हमला करते हुए शब्दों की मर्यादा भूल जाते हैं और उन्हें बाद में इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। कुछ ऐसा ही अब सपा के बड़े नेता और अखिलेश के करीबी के साथ हो गया है।

पूर्व सांसद पर दर्ज हुआ मुकदमा :

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता एवं पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। स्थानीय पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीएम योगी के खिलाफ दिये गये आपत्तिजनक बयान के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी रवि सिंह ने उनके खिलाड़ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत के विरुद्ध बाराबंकी के दरियाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि पूर्व सांसद ने 20 जनवरी को बाराबंकी के दरियाबाद में आयोजित एक समारोह में योगी को आरोपी पाखंडी बाबाओं से जोड़कर विवादित बयान दिया था।

पहले भी कई नेता दे चुके बयान :

समाजवादी पार्टी के विपक्ष में आने के बाद से उसके नेता आये दिन सरकार पर ज़ुबानी हमले करते हुए दिखाई देते हैं। इस घटना के पहले भी कई सपा नेता सीएम योगी और अन्य नेताओं पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। सपा में कद्दावर नेता आजम खां को सबसे विवादित नेता माना जाता है। आजम खां आये दिन देश के जवानों और कई अन्य लोगों पर विवादित बयान देते हुए दिखाई दे जाते हैं। इस मामले में आजम खां कई बार फंस चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें : शिवपाल यादव को समर्थकों ने किया अनदेखा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें