रिटायर्ड कर्नल की बेटी पूजा तिवारी ने रोहतास बिल्डर के मालिक समेत पांच नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में का मुकदमा दर्ज कराया है। पूजा के पिता का आरोप है कि बेटी को रायबरेली रोड स्थित रोहतास सबाना में प्लाट दिलाने के नाम पर उक्त लोगों ने 18 लाख रुपये ठग लिए। कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि अगर तय समय पर आप प्लाट नहीं लेंगे तो ब्याज लगाकर रुपये देंगे। ब्याज समेत उन्होंने 18 लाख का 27 लाख रुपये देने का दावा किया था।

इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह के मुताबिक वृंदावन कॉलोनी निवासी पूजा तिवारी और उनके पति धनंजय तिवारी अमेरिका स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं। पूजा के पिता एलके तिवारी रिटायर्ड कर्नल हैं। एलके तिवारी ने बताया कि वर्ष 2012 में रोहतास प्रोजेक्ट्स ने रायबरेली रोड स्थित रोहतास सबाना हाउसिंग सोसाइटी में प्लाट निकाले। बेटी ने प्लाट बुक कराया। जिसकी कीमत कंपनी के मालिक, डायरेक्टर दीपक रस्तोगी द्वारा 15 लाख रुपये बताई गई। इसके बाद बुकिंग अधिकारी अरुण कुमार सिंह नेगी, प्रोजेक्ट्स सीईओ समेत अन्य ने प्लाट की बुकिंग की।

उन्हें पहले 10 और दोबारा पांच लाख की चेक दी गई। इसके बाद डायरेक्टर दीपक ने प्लाट में जमीन देने के नाम पर तीन लाख रुपये ले लिए। साल भर में प्लाट की रजिस्ट्री करने का आश्वासन कंपनी के अधिकारियों द्वारा दिया गया। इसके बाद भी प्लाट की रजिस्ट्री नहीं कराई गई और टाल मटोल करने लगे। हजरतगंज सुलतानगंज चौकी के पास स्थित उनके ऑफिस पहुंचे तो वह बंद मिला। फोन पर बात की तो प्लाट देने से मना कर दिया और धमकाने लगे। हजरतगंज कोतवाली में उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें