लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में कैलाश मार्केट में अचानक भीषण आग लग जाने से अफरातफरी मच गई, आग बेसमेंट में लगी है जिसमें लाखों के नुकसान होने की आशंका है, आग लगने से बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर की 80 दुकानें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही है.

आग लगने से मची अफरा तफरी-

लखनऊ के गाजी पुर इलाके में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से कैलाशकुंज मार्केट की बेसमेंट की दुकानें जलकर खाक हो गई, आग लगनें की खबर पर दमकल की तकरीबन आधा दर्जन गाड़ी आग बुझाने में जुटी इंद्रानगर फायर ब्रिगेड के महानगर से भी दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग लगने की वजह अभी साफ नही है, इसकी एक वजह शर्ट सर्किट भी बताई जा रही, अभी इसकी वजह साफ नही हो पाई है . राजधानी में यह पहला मामला नही है जब इस तरह का हादसा हुआ हो इससे पहले भी शहर के बड़ी मार्केट में इस तरह के हादसे व लाखों के नुकसान हो चुके है.

आग लगने से लाखों का नुकसान कोई हताहत नही

कैलाशकुंज मार्केट के ग्राउंड फ्लोर की लगभग 80 दुकाने आग की चपेट में आ गई जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़िया आग बुझाने में जुटी है. इस मामले में किसी के हताहत होने की खबर नही है.

ग्राउंड फ्लोर से लगी आग को फायर ब्रिगेड की 6 टीम आग बुझाने में जुटी है व आग के बिल्डिंग के उपर भी पहुंचने की आशंका है. इंद्रा नगर व महानगर से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया है जो आग पर काबू करने की कोशिश कर रही है साथ में आग ऊपर की बिल्डिंग में ना पहुंचे इसमें सावधानी भी बरत रही है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें