मुज़फ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र में कबूतर बाजी को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई। दोनों पक्षों के बीस राउंड हुई इस फायरिंग में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों के इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

कबूतर उड़ाने को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल मामला छपार थाना क्षेत्र के गांव तेजलहेडा का है। जहां पर लीलू और यशपाल  पक्ष में कबूतर बाजी को लेकर पहले से ही रंजिश चली आ रही है। शनिवार को कबूतर उड़ाने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इस मामूली कहासुनी ने कब खूनी संघर्ष का रूप ले लिया पता ही नहीं चला। देखते ही देखते दोनों पक्षों को में गोलियां चलने लगी। जिसमें 20 राउंड से भी अधिक गोलियां चली। एक गोली कपिल के हाथ में लगी, जबकि पड़ोस में रहने वाले जगपाल को भी गोली लग गयी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

फायरिंग की सूचना पर छपार पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चला रहा है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की गांव तेजलहेडा में दो परिवारों में झगड़ा हुआ है। ये लोग कबूतर पालते है उन्हें उड़ाते हैं। कबूतर उड़ने को लेकर उनमें आपस में झगड़ा हुआ था जिसमें दो लोग घायल हुए है। इनमें से एक आदमी गिरफ्तार भी हुआ है। पुलिस फोर्स लगाया गया है, स्थिति सामान्य है।  दो परिवारों के बीच झगड़ा  हुआ था। तहरीर के आधार पर उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः

शोहदों ने बीए की छात्रा से 2 किमी तक की छेड़छाड़, परीक्षा छोड़ी साल बर्बाद

सीतापुर: जंगली जानवर ने मासूमों को नोचकर उतारा मौत घाट

एएमयू विवाद: मोदी झप्पी वाला एक गप्पी प्रधानमंत्री- संजय सिंह

CM योगी एक बार फिर होंगे कर्नाटक रवाना, 4 दिन के दौरे पर सीएम

उपचुनाव: कैराना से तबस्सुम तो नूरपुर से नईमुल हसन होंगे गठबंधन प्रत्याशी

रात्रि चौपाल में सतीश महाना ने खाया 450 रुपये प्लेट का खाना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें