राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के कूढ़ा गांव निवासी 27 वर्षीय अमरीश की हत्या वर्चस्व को लेकर निगोहा क्षेत्र के बदनखेड़ा गांव निवासी पिंकू यादव ने अपने साथी उपरोक्त निवासी रिंकू यादव, दीपू, उमेश एवं छोटू उर्फ महेश के साथ मिलकर की थी। निगोहा पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर रविवार को पिंकू सहित पांच हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर कातिलों की निशानदेही पर घटना में इस्मेताल आलाकत्ल बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा के मुताबिक, कूढ़ा गांव निवासी अमरीश का खून से लथपथ शव निगोहा क्षेत्र के बदनखेड़ा गांव के पास फेंका मिला था। उन्होंने बताया कि इस मामले में एसओ निगोहा अजय कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर गहन छानबीन की तो सामने आया कि अमरीश की जान निगोहा क्षेत्र के बदनखेड़ा गांव निवासी पिंकू यादव व उसके ने भाई रिंकू यादव ने दीपू, उमेश एवं छोटू के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है। एएसपी पूर्वी का कहना है कि जांच पड़ताल में सामने आया कि दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से चली आ रही पुरानी रंजिश में हत्यारोपित एवं मृतक देख लेने की एक दूसरे को धमकी दिया करते थे। लिहाजा यह वारदात वर्चस्व को लेकर हुई थी।

सीओ मोहनलालगंज डा. बीनू सिंह का कहना है कि पूछताछ में हत्यारोपित पिंकू नेब बताया कि मृतक अमरीश व उनके बीच काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी और इससे पूर्व भी अमरीश व पिंकू के बीच खूनी संघर्ष हो चुका था और एक दूसरे को देख लेने की धमकियां भी दिया करते थे। सीओ बीनू सिंह ने बताया कि पूर्व में हत्यारोपित पिंकू के खिलाफ धारा 147/ 323/ 504/ 506-427 एवं एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज था। जबकि इसी धारा में मृतक अमरीश के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें