यूपी में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। आये दिन रफ्तार की वजह से कई घरों का चिराग बुझ जा रहा है लेकिन फिर भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के चित्रकूट जिला का है। यहां पर हुए भीषण हादसे में एक मारुती वैन खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में 5 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए।

हादसे से मौके पर चीखपुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, यहां से उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चित्रकूट में बरगढ़ मोड़ इलाके में एक तेज रफ्तार मारुती वैन खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर जा घुसी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि झांसी के मऊरानीपुर गांव से एक परिवार इलाहाबाद संगम स्नान के लिए जा रहे था। इसी दौरान बरगढ़ इलाके के पास ड्राइवर को छपकी आ गई। ऐसे में वैन सड़क पर खड़े ट्रक के नीचे घुस गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, यहां से उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के मुतबिक, 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें- यूपी में एनकाउंटर: ताबड़तोड़ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी श्रवण चौधरी ढेर

ये भी पढ़ें- सीतापुर में डबल मर्डर: पति ने कर दी पत्नी और बेटी की बांके से काटकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें