उत्तर प्रदेश के उरई में बुधवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक एक कार का टायर पंचर हो जाने से चालक इसे रोड के किनारे खड़ी करके टायर बदल रहा था। वहीं कार में बैठे लोग डिवाइडर पर उतरकर बैठ गए थे। अचानक उल्टी दिशा से तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक काल बनकर आया और डिवाइडर पर बैठे हुए लोगों को कुचलते हुए निकल गया। इस भीषण हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से सभी घायलों को झांसी में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक मृतक डकोर गांव से बिठूर स्नान करने जा रहे थे तभी उरई कोतवाली के झांसी-कानपुर हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं हादसे की खबर मिलते मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=9_q1bTz0y_g&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-2-copy-43.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

खबर के अनुसार कस्बा ठाकुर के 8 लोग बुधवार सुबह बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। उरई से कुछ आगे हाईवे किनारे गोविंदम ढाबे के पास उनकी बोलेरो पंचर हो गई। ड्राइवर ने सड़क किनारे गाड़ी रोककर टायर बदलने लगा। बोलेरो में सवार लोग अंधेरा होने की वजह से गाड़ी से उतरकर हाइवे के डिवाइडर पर ही बैठ गए।

तभी उधर से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। अंधेरा होने के कारण डिवाइडर पर बैठे लोग ट्रक के ड्राइवर को नजर नहीं आए। इस वजह से सभी 8 लोग ट्रक के नीचे आ गए। इसमें से राहुल कुशवाहा, कैलाशी, रजनी कुशवाहा और रामकरन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से घायल हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया। एक शख्स ने झांसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: 20 की मौत 30 से अधिक घायल, लोगों ने बताया मौत का मंजर

ये भी पढ़ें- भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की नहीं हुई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

ये भी पढ़ें- अपराधी प्रवत्ति के जंगली कुत्ते या भेड़िये कर रहे बच्चों पर हमला: डॉ. राम लखन सिंह

ये भी पढ़ें- आरटीआई: राष्ट्रपति भवन में भी यौन उत्पीड़न घटनाएँ

ये भी पढ़ें- यमुना में डूबे तीन छात्र: एक की मौत, दो को बचाया गया

ये भी पढ़ें- सिंचाई मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, 69 कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश

ये भी पढ़ें- वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर पिलर नीचे गिरा, 12 लोगों की मौत की सूचना

ये भी पढ़ें- अवैध शराब का तस्कर गिरफ्तार, 100 ड्रम रेक्टीफाइड स्प्रिट बरामद

ये भी पढ़ें- मेरठ में कक्षा 9 के छात्र को बदमाशों ने गोली मारी- देखें वीडियो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें