सीतापुर में जघन्य हत्या व गैंगरेप का मामला सामने आया है.पांच लोगों ने मिलकर शव के साथ गैंगरेप किया.आरोपियों ने पहले मां की हत्या के बाद में गैंगरेप किया. आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.अभी-भी दो आरोपी फरार चल रहे है इनके नाम दिलीप, जुबैर, नदीन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.इन दरिंदों ने दो बेटियों की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी.इन दरिंदों की दरिंदगी की वजह से सीतापुर में इंसानियत शर्मसार हुई है. 

पांच दरिंदो ने कि हत्या फिर किया गैंगरेप

सीतापुर में आज मानवता शर्मसार हुई है यहां पांच दरिंदों ने दो बेटियों के साथ गैंगरेप किया यह आरोपी यहा तक नही रुके, मां के बीच में आ जाने के बाद उनकी इन लोगों ने हत्या कर दी. बाद में गैंगरेप को अंजाम दिया.इन दरिंदों ने शव के साथ भी रेप किया.इनमें से 2 आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया बाकी के आरोपी अभी फरार है.

यूपी में नही रुक रही हत्या व गैंगरेप की घटनाए

सरकार बदलने के साथ यूपी में ज्यादा कुछ बदलाव नही हुआ है, यहा आए दिन किसी ना किसी जगह हत्या व रेप की घटनाए सामने आती है, प्रशासन व पुलिस हर बार वादे करती है व कामयाब भी होती लेकिन ऐसी वारदातों से आम जन का बाहर निकलना मुहाल हो गया. इन सब के बीच आम आदमी कितना सुरक्षित है यह कोई नही जानता.

हमीरपुर में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया

देश में आधा आबादी के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. सोमवार को हरियाणा के पंचकूला और यूपी के हमीरपुर से दो नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले सामने आए हैं. यूपी के हमीरपुर में बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया.
हमारी अन्य खबरो को पढ़ने के लिए क्लिक करे-  हज सब्सिडी खत्म करने पर आजम खान ने की सरकार की तारीफ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें