उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला में हाइवे पर चलती कार में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। कार में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। ड्राइवर और सवारियों ने कूद कर जान बचा ली लेकिन कार में बैठी तीन महिलाओं सहित पांच लोग झुलस गए। आग बुझाने को लोग दौड़े लेकिन तब तक कार धू-धू कर जल गई। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने हिम्मत कर कार में फंसे लोगों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। यहाँ सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

टायर फटने के बाद आग का गोला बनी कार

जानकारी के मुताबिक, जोया में हाईवे पर चलती ईको कार (यूपी 23-आर 3171) में मंगलवार दोपहर आग लग गई। इसमें तीन महिलाओं समेत पांच लोग झुलस गए। इस दौरान जोया में सोत नदी के पुल पर हाईवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार का टायर फट गया, जिससे बेकाबू कार ने हाईवे पर चार पलटे खाए। हादसा देखकर आसपास के लोग कार की तरफ दौड़े। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई।

हादसे में ये लोग झुलस गए

बताया जा रहा है कि सभी कार सवार गजरौला से मुरादाबाद जा रहे थे। चालक ने लोगों को बतौर सवारी बैठाया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठेरिया ने बताया कि डॉ. हुकमसिंह गिल तथा पेट्रोल पम्म कर्मचारियों ने आग बुझाने के सिलेण्डर ले आग पर काबू पाया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने बताया कि झुलसे संजीव कुमार पुत्र विश्वनाथ सिंह निवासी फरीदाबाद बास्टा चांदपुर बिजनौर, सोनिया पुत्री बृजपाल सिंह निवासी फत्तेपुर शिकारा थाना बछराऊं अमरोहा, मधुवाला पत्नी विजय त्यागी एवं दीपक कुमार पुत्र श्यामसुंदर निवासीगण मुरादाबाद लोगों को अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें-

देवरिया: सभी लड़कियों का कराया गया मेडिकल, आज सीएम को सौंपी जायेगी रिपोर्ट

इटावा में ट्रिपल मर्डर: माँ और दो मासूम बच्चों की हत्या, तीसरा अस्पताल में भर्ती

युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, पीड़िता खाया जहरीला पदार्थ

स्वतंत्रता दिवस 2018: इटावा जिला जेल से 15 अगस्त को रिहा होंगे एक दर्जन कैदी

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जेलर और डिप्टी जेलर सहित 5 जेलकर्मी दोषी

शामली: दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या का फौजी पर लगा आरोप

लखनऊ: राष्ट्रपति 10 अगस्त को ‘एक जिला एक उत्पाद’ कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

स्वतंत्रता दिवस: 15 अगस्त को प्रदेश भर में रोपे जायेंगे 9 करोड़ पौधे

सिद्धार्थनगर: स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्ढे तालाब में पलटी, 20 बच्चे घायल

आजमगढ़: हत्या के लिये आया शार्प शूटर राजन पासी साथियों सहित गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें