उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के पिहानी थाना क्षेत्र के जहानीखेड़ा मार्ग पर बुधवार की रात घने कोहरे के कारण कार सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो चुकीथी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को बाहर निलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, पिहानी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा यूसुफजई निवासी मुन्ना (50) अपने छोटे भाई हैं शान की पत्नी रुखसाना (45) उनकी पुत्री दरख्शा (24) बावन कस्बे के बाजार निवासी साले आशिक अली (45) और उनके पुत्र गुलबेग (23) के साथ कार्य से बुधवार को सीतापुर स्थित पुत्री के घर गए थे। कार आशिक अली की थी और वही चला रहे थे। लौटते वक्त कोहरा घना हो गया रात करीब 8:40 बजे पिहानी से चपरतला मार्ग पर ग्राम जाजूपारा के पास घने कोहरे के चलते रास्ता नहीं दिखा। चालक नियंत्रण खो बैठा और कार बेकाबू हो गई। कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। तालाब में गिरने की आवाज सुनकर जा ग्रामीण दौड़े औ पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तालाब में उतरकर कार के अंदर फंसे पांच लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक कार में सवार 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। मौत की खबर मिलते ही उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस जीप भी घने कोहरे के कारण खाही में घुसी

थाना प्रभारी पिहानी श्यामबाबू शुक्ला की सरकारी जीप भी घने कोहरे के कारण चठिया-पंडरवा के बीच खाही में जा घुसी। गनीमत रही कि सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित रहे। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। घण्टों की मशक्कत के बाद पुलिस ने देर रात करीब 11:30 बजे पुलिस जीप को बाहर निकाल पाया। घटना से मौके पर काफी देर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

car accident in pihani hardoi

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें