जनपद में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं की रोकथाम का प्रयास कर रही है। इसी प्रयास में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। जनपद गाजीपुर में वाहन चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं को लेकर एसपी सोमेन बर्मा ने कड़ा रुख अपनाया तब कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई। जिसके बाद मुखबीर की सूचना पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने पांच अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से पांच बाईक बरामद की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमीम अख्तर के निर्देशन में वाहन चोरों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की गई। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली की कुछ वाहन चोर बिहार की तरफ जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू कर दिया। सीओ सीटी हृदया नंद सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहमदपुर में रात के करीब 1 बजे चेकिंग के दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध लोग बाइक से आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पुलिस को देखकर ये संदिग्ध भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली। कुल पांच अंतरप्रांतीय चोर पुलिस और क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े जिनके पास से पांच चोरी के वाहन बरामद हुये। ये सभी वाहन जनपद के विभिन्न हिस्सों से इनके द्वारा चोरी किये गये थे।

 

मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर पकड़े गए चोर

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की पांच संदिग्ध लोग वाहन से बिहार जा रहे है। पुलिस ने घेराबंदी करके चेकिंग शुरू कर दी। थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहमदपुर में रात के करीब 1 बजे चेकिंग के दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध लोग बाइक से आते दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पुलिस को देखकर ये संदिग्ध भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें